IPL IPL 2023: पंजाब किंग्स ने जारी किया अपना एंथम सॉंग, मीका की आवाज पर शिखर धवन का ये अंदाज नहीं देखा होगा आपने

IPL 2023: पंजाब किंग्स ने जारी किया अपना एंथम सॉंग, मीका की आवाज पर शिखर धवन का ये अंदाज नहीं देखा होगा आपने

IPL 2023: पंजाब किंग्स ने जारी किया अपना एंथम सॉंग, मीका की आवाज पर शिखर धवन का ये अंदाज नहीं देखा होगा आपने post thumbnail image
Share This Post

IPL 2023: क्रिकेट जगत में अगले ही कुछ ही दिनों के बाद इंडियन प्रीमियर लीग(IPL  2023) का खुमार छाने वाला है। जिसका ट्रेलर तो अभी से दिखने लगा है। आईपीएल का 16वां सीजन शुरू होने में अब गिनती के दिन ही शेष रह गए हैं, ऐसे में हर तरफ इस लीग की चर्चा है, तो वहीं बीसीसीआई(BCCI) के साथ ही फ्रैंस, फ्रैंचाइजी, खिलाड़ी हर कोई तैयारी में लगा हुआ है। जिनको बस इंतजार है तो 31 मार्च का, जिस दिन आईपीएल-16(IPL-16) का बिगुल बजेगा।

IPL 2023: पंजाब किंग्स ने किया 2023 का एंथम थीम सॉंग रिलीज

आईपीएल(IPL) के इस सीजन को लेकर फैंस दिल थामकर बैठे हैं, तो वहीं सभी फ्रैंचाइजी अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगी हुई है। टीमें मैदान में जूट गई है, जो जमकर पसीना बहा रही है, इसी बीच अब इसमें खेलने वाली टीमों ने अपने एंथम सॉंग(ANTHEM SONG) को भी रिलीज करना शुरू कर दिया है, जहां शुक्रवार की शाम को पंजाब किंग्स(PBKS) ने अपना ऑफिशियल एंथम सॉंग जारी किया है।

ये भी पढ़े- IPL 2023: आईपीएल-16 के नियमों में हुए बड़े बदलाव, अब कोई भी टीम किसी भी वक्त बदल सकती है मैच का पासा

IPL 2023 PBKS ANTHEM SONG (Credit_Crictracker)

एंथम सॉंग में पंजाब राज्य के कल्चर का रखा गया है ध्यान

आईपीएल(TATA IPL 2023) की सबसे फेवरेट टीमों में से एक पंजाब किंग्स(PUNJAB KINGS) के इस एंथम सॉंग को पंजाब राज्य के कल्चर को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इससे पंजाब राज्य के कल्चर और  उसके बारे में क्रिकेट फैंस को कईं चीजें जानने को मिलेगी। इस टीम के ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर इस एंथम सॉंग के वीडियो को पोस्ट किया गया है जिसमें फ्रैंचाइजी की तरफ से लिखा है कि “एक से बढ़कर एक हैं दिलेर, झूम-झूम करते साड्डे शेर”

https://twitter.com/PunjabKingsIPL/status/1639179392348725248

मीका सिंह की आवाज पर कप्तान शिखर धवन ने किया भांगड़ा

आईपीएल के इस सीजन के लिए पंजाब किंग्स ने अपनी टीम की अगुवायी शिखर धवन को सौंपी है। इस एंथम सॉंग में कप्तान शिखर धवन(SHIKHAR DHAWAN) का खास रोल रहा है। इस सॉंग को मशहूर गायककार मीका सिंह ने अपनी आवाज दी है, तो वहीं पंजाब किंग्स के कईं प्लेयर्स इसमें भांकड़ा करते दिख रहे हैं। जिसमें कप्तान शिखर धवन के साथ ही युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह(ARSHDEEP SINGH) काफी बड़ा रोल निभा रहे हैं। एंथम सॉंग के इस वीडियो में पंजाब के वर्ल्ड फेमस मार्शल आर्ट्स ‘गटका’ और यहां का लोकप्रिय डांस भांगड़ा को प्रमुखता दी गई है।

ये भी पढ़े- https://en.wikipedia.org/wiki/Punjab_Kings_in_2023

पंजाब किंग्स की कप्तानी शिखर धवन के हाथ, 2 अप्रैल को करेगी शुरुआत

विश्व क्रिकेट में इन दिनों तो चारों तरफ बस आईपीएल के नाम ही गूंज है। जिसमें पंजाब किंग्स की टीम पर भी हर किसी की नजरें लगी हुई है। इस मेगा इवेंट के इतिहास में पंजाब किंग्स को अब तक एक भी बार खिताब जीतने में कामयाबी नहीं मिली है।

IPL 2023
Punjab-Kings (Credit_CricBouncer)

इस साल उन्होंने मयंक अग्रवाल को टीम से रिलीज कर शिखर धवन को कप्तानी सौंपी है, तो साथ ही इंग्लिश स्टार ऑलराउंडर सैम कुरेन पर ऑक्शन में बड़ा दांव लगाया। साथ ही जिम्बाब्वे के उभरते ऑलराउंडर सिकंदर रजा को भी टीम का हिस्सा बनाया है, जिससे उनकी टीम मजबूत दिख रही है और वो अपने फैंस का इंतजार खत्म कर सकते हैं। शिखर धवन एंड कंपनी इस सीजन में अपना पहला मैच 2 अप्रेल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Post

IPL 2023

IPL 2023: क्या आईपीएल 2023 में मैदान के अंदर और बाहर संजू सैमसन बन रहे हैं महेन्द्र सिंह धोनी की परछाईIPL 2023: क्या आईपीएल 2023 में मैदान के अंदर और बाहर संजू सैमसन बन रहे हैं महेन्द्र सिंह धोनी की परछाई

Share This PostIPL 2023: महेन्द्र सिंह धोनी(Mahendra Singh Dhoni) क्रिकेट इतिहास में शुरू से लेकर अब तक के हुए तमाम कप्तानों के लिए आइडल रहे हैं। मुश्किल और जोखिम भरी

VIRAT VS GAMBHIR

VIRAT VS GAMBHIR: मैच के बाद बुरी तरह भिड़े विराट और गंभीर, जानें क्या है झगड़े की असल वजह?VIRAT VS GAMBHIR: मैच के बाद बुरी तरह भिड़े विराट और गंभीर, जानें क्या है झगड़े की असल वजह?

Share This PostVIRAT VS GAMBHIR:  1 मई यानी सोमवार की रात को हमारे देश इंडिया में कईं लोग सो चुके थे, या सोने की तैयारी कर रहे थे, उसी वक्त