Video VIDEO:युजवेन्द्र चहल की अंग्रेजी सुन चकरा जाएगा आपका माथा, वीडियो देख आपका हो जाएगा हंस-हंस कर बुरा हाल

VIDEO:युजवेन्द्र चहल की अंग्रेजी सुन चकरा जाएगा आपका माथा, वीडियो देख आपका हो जाएगा हंस-हंस कर बुरा हाल

VIDEO:युजवेन्द्र चहल की अंग्रेजी सुन  चकरा जाएगा आपका माथा, वीडियो देख आपका हो जाएगा हंस-हंस कर बुरा हाल post thumbnail image
Share This Post

VIDEO: सोशल मीडिया पर आप हर दिन खूब मजेदार वीडियो देखते हैं। जिससे आपका जमकर एंटरटेनमेंट होता है। जब कोई सेलिब्रिटी कोई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर या पोस्ट करें तो उसे फैंस खूब पसंद करते हैं। बात जब टीम इंडिया के  की हो तो मस्ती का कोई मौका ही नहीं छोड़ते हैं। मैन इन ब्ल्यू के कुछ खिलाड़ी तो ऐसे हैं जो अक्सर ही सोशल मीडिया पर मस्ती करते हुए वीडियोज डालते रहते हैं। इनमें से टीम के फिरकी गेंदबाज युजवेन्द्र चहल(Yuzvedra Chahal) को कभी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।

VIDEO: युजवेन्द्र चहल की इंगलिश सुनकर आप हो जाएंगे लोट-पोट

भारतीय क्रिकेट टीम( Indien Cricket Team) के स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल टीम में हो या ना हो मस्ती के पल निकाल ही लेते हैं और फैंस का एंटरटेनमेंट कर ही देते हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला है, जहां युजवेन्द्र चहल साथी खिलाड़ी शिखर धवन(Shikhar Dhawan) के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में आप युजवेन्द्र चहल की अंग्रेजी सुनकर तो अपना माथा ही पकड़ लेंगे।

ये भी पढ़े- IPL First: आईपीएल की पहली गेंद किसने खेली, पहला रन, पहला चौका, पहला छक्का, पहला विकेट…शायद भूल गए होंगे आप, करें IPL के पहले एडिशन की भूली-बिसरी यादें ताजा

Yuzvendra chahal
Yuzvendra chahal(Credit_Telegraph India)

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इसमें शिखर धवन और इस चतुर स्पिन गेंदबाज के बीच सवाल-जवाब हो रहे हैं, तो साथ ही बीच में पीछे की ओर टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक भी दिख रहे हैं, जो धवन-युजी की मस्ती के बीच जमकर ठहाके लगा रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद तो आप हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे।

शिखर धवन के सवाल पर युजी का इंगलिश में फुल एंटरटेनमेंट जवाब

चलिए अब इस मजेदार वीडियो की तरफ चलते हैं, जहां युजी चहल अपनी इंगलिश से फैंस का दिन बना देंगे। इस वीडियो में भारत के दिग्गज सलामी बल्लेबाज रहे शिखर धवन अपने साथी इस रिस्ट स्पिन गेंदबाज से कुछ सवाल पूछ रहे हैं। जिसमें सबसे पहले तो वो पंजाबी भाषा में पूछते हैं कि लड़की को अंग्रेजी में क्या कहते हैं, इस पर चहल जवाब देते हैं शी (She)… इसके बाद गब्बर अगला सवाल पूछते हैं कि लड़के को इंगलिश में क्या कहते हैं? इस पर युजी का जवाब होता है… ही (He)….

वीडियो में युजी चहल बहुत की इंगलिश सुन आप पकड़ लेंगे अपना सिर

यहां तक तो चहल की इंगलिश में कोई दिक्कत नहीं होती है। लेकिन मजा तो अब आने वाला है। इसके बाद गब्बर अगला सवाल कुछ ऐसा पूछते हैं कि चहल का जवाब सुनकर आप हंसी के मारे पागल हो जाएंगे। इसके बाद धवन युजी से पूछते हैं बहुत सारे लड़कों को इंगलिश में क्या कहेंगे, तो इस इंडियन बॉलर का जवाब होता है… ही ही ही ही (He He He He)….इसके बाद तो धवन.. पीछे खड़े उमरान  मलिक(Umran malik) और युजी तक खूब जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

देखे वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। युजवेन्द्र चहल की आईपीएल (IPL 2023) टीम राजस्थान रॉयल्स ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट किया है। जिसे यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। इसमें चहल की इंगलिश सुनकर तो कोई भी हंसे बिना नहीं रह पाया है और आप भी सुनकर अपने आपको हंसने से नहें रोक पाएंगे।

ये भी पढ़े- https://en.wikipedia.org/wiki/Yuzvendra_Chahal

बता दें कि इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के लिए सालों से सेवाएं देने वाला शिखर धवन टीम से बाहर हैं, जो फिर से वापसी की तलाश में हैं, वहीं युजवेन्द्र चहल की बात करें तो वो ऑस्ट्रेलिया(India vs Australia) के खिलाफ टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद 17 मार्च से शुरू होने वाली वनडे सीरीज (Odi Series) का हिस्सा हैं। इस सीरीज के बाद सभी खिलाड़ी आईपीएल की तैयारी में लग जाएंगे। आईपीएल में शिखर धवन पंजाब किंग्स टीम के कप्तान हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Post

Worst Fielding in Cricket History: क्रिकेट फील्ड पर अपनी घटिया फील्डिंग पर खुद फील्डर की छूटी हंसी, वीडियो देखकर आप भी लूटे मजाWorst Fielding in Cricket History: क्रिकेट फील्ड पर अपनी घटिया फील्डिंग पर खुद फील्डर की छूटी हंसी, वीडियो देखकर आप भी लूटे मजा

Share This PostWorst Fielding in Cricket History: क्रिकेट के मैदान में आपने खूब खराब फील्डिंग नजारा देखा होगा। वर्ल्ड क्रिकेट में कहीं ना कहीं आपने फील्डिंग का घटिया से घटिया

VIRAT VS GAMBHIR

VIRAT VS GAMBHIR: मैच के बाद बुरी तरह भिड़े विराट और गंभीर, जानें क्या है झगड़े की असल वजह?VIRAT VS GAMBHIR: मैच के बाद बुरी तरह भिड़े विराट और गंभीर, जानें क्या है झगड़े की असल वजह?

Share This PostVIRAT VS GAMBHIR:  1 मई यानी सोमवार की रात को हमारे देश इंडिया में कईं लोग सो चुके थे, या सोने की तैयारी कर रहे थे, उसी वक्त