IPL IPL 2023:राजस्थान रॉयल्स को मिल गया प्रसिद्ध कृष्णा का रिप्लेसमेंट, ये खतरनाक स्विंग गेंदबाज हुआ टीम में शामिल

IPL 2023:राजस्थान रॉयल्स को मिल गया प्रसिद्ध कृष्णा का रिप्लेसमेंट, ये खतरनाक स्विंग गेंदबाज हुआ टीम में शामिल

IPL 2023:राजस्थान रॉयल्स को मिल गया प्रसिद्ध कृष्णा का रिप्लेसमेंट, ये खतरनाक स्विंग गेंदबाज हुआ टीम में शामिल post thumbnail image
Share This Post

IPL 2023:  क्रिकेट जगत(WORLD CRICKET) की सबसे चैलेंजिंग टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग(IPL-16) के 16वें सीजन का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। आईपीएल के इस सत्र का काउंट डाउन चल रहा है, जिसे शुरू होने में अब एक हफ्ते से भी कम वक्त शेष रह गया है। इस मेगा टी20 लीग के इस एडिशन का आगाज 31 मार्च से होने जा रहा है जहां गुजरात टाइटंस(GUJRAT TITANS) और चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) के बीच ओपनिंग मैच खेला जाएगा। लेकिन कईं टीमें अपने स्टार खिलाड़ियों की चोटों से परेशान दिख रही है।

IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स को मिल गया प्रसिद्ध कृष्णा का रिप्लेसमेंट

आईपीएल के इस सीजन में खेलने जा रही सभी 10 टीमें अपने-अपने होम ग्राउंड में तैयारी में जुटी हैं, लेकिन चोटिल खिलाड़ियों ने टेंशन बढ़ा दी है। इसी तरह की चिंता पिछले साल की रनरअप टीम राजस्थान रॉयल्स(RAJASTHAN ROYALS) भी कर रही है, जिनके स्टार तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा(PRESIDH KRISHNA) चोट के चलते पूरे सीजन से दूर हैं, लेकिन उन्होंने आईपीएल से कुछ ही दिन पहले प्रसिद्ध कृष्णा का एक तगड़ा रिप्लेसमेंट हासिल कर लिया है।

IPL 2023
IPL 2023- RR TEAM (Credit_FirstPost.com)

ये भी पढ़े- IPL 2023 ALL TEAM SQUAD: आईपीएल-16 शुरू होने से पहले जान लें अपनी फेवरेट टीमों का फुल स्क्वॉड, देखे किस में कौनसा नया खिलाड़ी शामिल

स्विंग गेंदबाज संदीप शर्मा को राजस्थान रॉयल्स ने किया शामिल

जी हां… राजस्थान रॉयल्स ने अपने स्टार तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा के टूर्नामेंट में पूरी तरह से बाहर होने के बाद आईपीएल(IPL 2023) में अपनी स्विंग कमाल दिखाने वाले संदीप शर्मा(SANDEEP SHARMA) को अपनी टीम के साथ शामिल कर लिया है। पंजाब के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा पिछले काफी सालों से आईपीएल में खेल रहे थे, लेकिन इस बार ऑक्शन में उन्हें कोई खरीददार नहीं मिला। आखिर में आईपीएल के शुरू होने से करीब एक हफ्ते पहले संदीप शर्मा को इस सीजन भी स्विंग का जादू दिखाने का मौका मिल गया है।

IPL 2023
SANDEEP SHARMA(Credit_Twitter)

मिनी ऑक्शन में संदीप शर्मा को नहीं मिला था कोई खरीददार

मिनी ऑक्शन में 50 लाख की बेस प्राइज वाले संदीप शर्मा को कोई खरीददार नहीं मिला था। जिसके बाद पिछले काफी दिनों से संदीप शर्मा के मुंबई इंडियंस की टीम में चोटिल जसप्रीत बुमराह(JASPRIT BUMRAH) के स्थान पर शामिल किए जाने की अटकलें लगाई जा रही थी। लेकिन आखिर में संदीप शर्मा मुंबई इंडियंस(MUMBAI INDIANS) में ना सही लेकिन रॉयल्स के लिए हल्ला बोलते नजर आएंगे। जो इस मेगा टी20 लीग में अब तक 104 मैचों में 114 विकेट अपने नाम कर चुके हैं।

ये भी पढ़े- https://en.wikipedia.org/wiki/Sandeep_Sharma

वैसे आपको बता दें कि संदीप शर्मा के प्रसिद्ध कृष्णा की जगह राजस्थान रॉयल्स में शामिल होने की खबर की ना तो बीसीसीआई की तरफ से कोई पुष्टी की गई है और ना ही फैंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने इस बारे में कोई जानकारी दी है, लेकिन जिस तरह से वायरल फोटो में संदीप शर्मा राजस्थान रॉयल्स की जर्सी में टीम की बस के साथ दिख रहे हैं उससे उनके जुड़ने की खबर को बल मिल रहा है।

प्रसिद्ध कृष्णा पिछले काफी समय से कर रहे हैं चोट का सामना

भारत और राजस्थान के युवा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा पिछले साल सितंबर से ही चोट से परेशान हैं, जिनके इस आईपीएल में खेलने की संभावना लग रही थी, लेकिन पिछले ही दिनों कर्नाटक के इस पेसर की चोट में ज्यादा सुधार नहीं होने की वजह से इस पूरे सीजन से बाहर होने की खबर मिली, जिसके बाद से ही राजस्थान रॉयल्स एक अच्छे भारतीय गेंदबाज की तलाश में थी, आखिरकार अब उन्हें सही विकल्प मिल गया, जब उन्होंने संदीप शर्मा को अपनी टीम के साथ जोड़ लिया।

IPL 2023
PRASIDH KRISHNA (Credit_Times Of India)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Post

GT NEW JERSEY

GT NEW JERSEY: गुजरात टाइटंस अगले मैच में नए रंग में आएगी नजर, जानें क्यों बदलेगा जर्सी का रंग?GT NEW JERSEY: गुजरात टाइटंस अगले मैच में नए रंग में आएगी नजर, जानें क्यों बदलेगा जर्सी का रंग?

Share This PostGT NEW JERSEY:  इंडियन प्रीमियर लीग की डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस की टीम का इस सत्र में भी जबरदस्त प्रदर्शन जारी है। हार्दिक पंड्या की अगुवायी में खेल