IPL IPL 2023: विराट, रोहित और राहुल बीच में ही छोड़ सकते हैं आईपीएल, वजह आयी सामने

IPL 2023: विराट, रोहित और राहुल बीच में ही छोड़ सकते हैं आईपीएल, वजह आयी सामने

IPL 2023: विराट, रोहित और राहुल बीच में ही छोड़ सकते हैं आईपीएल, वजह आयी सामने post thumbnail image
Share This Post

IPL 2023:  भारतीय सरजमीं पर इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग(Indian Premier League) का 16वां सीजन(IPL-16) अपने पूरे शबाब पर है। फैंस का ध्यान इस मेगा टी20 लीग पर ऐसा टिका हुआ है, मानों अर्जुन का चिड़ियां की आंख पर रहता है। आईपीएल का कारवां लगातार अपने सफर पर अग्रसर है, जहां एक के बाद एक राइवलरी देखने को मिल रही है। ऐसे में इस रोमांच को क्रिकेट फैंस बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहते हैं।

IPL 2023: भारत के दिग्गज खिलाड़ियों को बीच सीजन में छोड़ना पड़ सकता है आईपीएल

इस एडिशन में देश-विदेश के एक से एक दिग्गज खेल रहे हैं, फैंस अपने फेवरेट क्रिकेटर्स को पूरा सीजन देखना चाहते हैं, लेकिन यहां आईपीएल के क्रेजी फैंस को बड़ा झटका लगने वाला है, उन्हें इस सीजन में एक बहुत ही बुरी खबर मिलने वाली है, जहां वो अपने कईं फेवरेट इंडियन क्रिकेटर्स(Indian Cricketers) आईपीएल के बीच में ही मिस कर सकते हैं।

ये भी पढ़े- MS DHONI: क्या महेन्द्र सिंह धोनी अगले आईपीएल में नहीं आएंगे नजर? बातों-बातों में दे दिया बड़ा संकेत

IPL 2023
IPL 2023

कोहली, रोहित, शमी और जडेजा जैसे दिग्गज को बीच में ही छोड़ना पड़ सकता है आईपीएल

जी हां… आईपीएल के 16वें सीजन में जबरदस्त मुकाबले देखने को मिल रहे हैं, जिससे प्रशंसकों का भरपूर एंटरटेनमेंट हो रहा है, लेकिन इस लीग आखिरी पड़ाव में आईपीएल का ये तड़का उस समय बेस्वाद हो सकता है, जब भारत के कुछ बड़े खिलाड़ी बीच सीजन ही छोड़कर जा सकते हैं। जिसमें विराट कोहली(Virat Kohli), रोहित शर्मा(Rohit Sharma), केएल राहुल(KL Rahul), मोहम्मज शमी(Mohammad Shami) और रवीन्द्र जडेजा(Ravindra Jadeja) जैसे दिग्गज खिलाड़ी हो सकते हैं।

ये भी पढ़े- IPL 2023: 6 पारी, 50 रन के भी पड़े लाले, ये स्टार खिलाड़ी अपनी टीम के लिए बन रहा है गले की फांस

IPL 2023
IPL 2023(Credit_ Hindusthan Times)

इन दिग्गजों की टीमें बाहर होने पर हो जाएंगे इंग्लैंड के लिए रवाना

आप ये जानकर चौंक गए होंगे कि आखिर ये खिलाड़ी बीच सत्र में ही क्यों छोड़कर जा सकते हैं, तो इसकी वजह है वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच, जिसकी तैयारी के लिए ये खिलाड़ी मई के आखिर में ही कोच राहुल द्रविड़(Rahul Dravid) के साथ इंग्लैड़ रवाना हो सकते हैं। वैसे फैंस के लिए राहत की बात ये है कि भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच की स्क्वॉड में से वो ही खिलाड़ी बीच सीजन में जाएंगे, जिनकी टीम का सफर प्लेऑफ से पहले खत्म हो जाएगा। यानी अगर कोहली या रोहित की टीम आईपीएल के अंतिम-4 में प्रवेश ना कर पायी तो ये खिलाड़ी राहुल द्रविड़ के साथ इंग्लैंड के लिए रवाना हो जाएंगे।

ये भी पढ़े- https://en.wikipedia.org/wiki/2023_Indian_Premier_League

IPL 2023
IPL 2023

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम को 7 जून से इंग्लैंड के द ओवल में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलना है। उसकी तैयारी के लिए टीम इंडिया के कईं खिलाड़ी कोच राहुल द्रविड़ के साथ 23 या 24 मई को ही इंग्लैंड रवाना हो जाएंगे। ऐसे में 28 मई को होने वाले आईपीएल फाइनल मैच से पहले ही द्रविड़ के साथ ये बड़े नाम भी शामिल हो सकते हैं।

इनसाइड स्पोर्ट्स की खबरों की माने तो बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इस बात को लेकर कहा कि, “राहुल द्रविड़ 23 या 24 मई को इंग्लैंड रवाना हो सकते हैं। जिन चयनित खिलाड़ियों का आईपीएल में अभियान समाप्त हो जाएगा। वह खिलाड़ी द्रविड़ के साथ इंग्लैंड जाएंगे।“   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Post

आईपीएल 2023

IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान की हुंकार, अपना जलवा बिखेरने को हैं तैयारIPL 2023: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान की हुंकार, अपना जलवा बिखेरने को हैं तैयार

Share This PostIPL 2023:  क्रिकेट जगत की सबसे ब्रांड टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग(IPL 2023) के 16वें सीजन का आगाज होने में अब महज गिनती के दिन रह गए हैं…

GT NEW JERSEY

GT NEW JERSEY: गुजरात टाइटंस अगले मैच में नए रंग में आएगी नजर, जानें क्यों बदलेगा जर्सी का रंग?GT NEW JERSEY: गुजरात टाइटंस अगले मैच में नए रंग में आएगी नजर, जानें क्यों बदलेगा जर्सी का रंग?

Share This PostGT NEW JERSEY:  इंडियन प्रीमियर लीग की डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस की टीम का इस सत्र में भी जबरदस्त प्रदर्शन जारी है। हार्दिक पंड्या की अगुवायी में खेल